क्या Vikrant Rona फिल्म KGF 2 और Puspa का record तोड़ सकती है ?

Date:

Share post:

Vikrant Rona का trailer भी रिलीज हो गया। इस फिल्म मे आपको साउथ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप के साथ जैकलीन फर्नांडीज भी नजर आने वाली है Vikrant Rona का ट्रेलर रिलीज होते ही YouTube पर कुछ ही देर मे धूम मचाने लगा और हर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर केवल Vikrant Rona का trailer ही छाया हुआ है। इस फिल्म पर fans ने काफी उम्मीद लगा रखी है।

READ MORE   राजकुमार राव-सान्‍या मल्‍होत्रा की फिल्म HIT का trailer रिलीज। you tube पर लगागी आग ?

सुपरस्टार किच्चा सुदीप के fans भारत के हर जगह में फैल हुऐ है। जिसने भी Vikrant Rona का trailer देखा है। वह केवल एक ही बात कह रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करने वाली है ,यह फिल्म एक पैन इंडिया फिल्म में से एक है। इस फिल्म का ट्रैलर काफी ही रहस्य से भरा हुआ है

इस फिल्म मे आपको सस्पैंस से लेकर एक्शन दमदार मिलने वाला इस फिल्म मे आपको किच्चा सुदीप की खतरनाक एंट्री देखने को मिलने वाली और उनका लुक भी उनके fans को काफी पसंद आ रहा है। इस ट्रैलर को देखने के बाद आपको hollywood फिल्म की याद आने वाली है। और इस फिल्म की कहानी बाकि टॉलीवूड और बॉलीवुड फिल्मो से काफी हटकर है और इस फिल्म का कुछ fans को यह सोचने लगे की यह फिल्म kgf 2 से लेकर puspa को कमाई के मामले मे पीछे छोड़ने वाली है। क्योकि फिल्म मेकर ने फिल्म मे शानदार vfx का प्रयोग कर रख है। जो फिल्म के ट्रेलर को और भी खतरनाक बना देता है

READ MORE  क्या अब दीपिका पादुकोण ‘जवान’ फिल्म में शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी ?

इस फिल्म के ट्रैलर को देखने के बाद ऐसा लगता ही कि इस फिल्म की स्टोरी एक गांव पर बेस्ड है और उस गांव मे एक रहस्य है। और फिल्म का ट्रैलर को जब शानदार बन जाता हैं जब फिल्म के ट्रैलर किच्चा सुदीप की एंट्री होती है। उनकी एंट्री वास्तव में हैरान कर देने वाली होती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

इस फिल्म के ट्रैलर में आपको जैकलीन का हॉट लुक भी देखने को मिलने वाला है। इस फिल्म का ट्रैलर मुंबई में लॉन्च किया गया है। ट्रैलर रिलीज होने के बाद किच्चा और जैकलीन ने अपनी ही फिल्म के गाने ‘रा रा राकम्मा’ पर डांस करते fans को खुश कर दिया। और उन्हों अपने एक्सपीरियंस भी शेयर किये ।

आपको यह बात को पता ही होगी कि इस फिल्म का हिंदी मे ट्रैलर सुपरस्टार सलमान खान ने ही शेयर किया है। सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर भी Vikrant Rona फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुऐ लिखा है कि दुनिया को आपकी फिल्म विक्रांत रोना पर बहुत गर्व होगा।

जब सलमान खान ने इसे फिल्म को हिंदी में शेयर किया तो उसी समय सुपरस्टार धनुष ने इस फिल्म को तमिल में और दुलकार सलमान ने इस फिल्म को मलयालम में, रामचरण तेलुगू और कन्नड़ में खुद किच्चा सुदीप ने लॉन्च किया है। इस फिल्म से सभी को बहुत उम्मीदें है। साथ ही इस फिल्म को सलमान खान फिल्म्स, ज़ी स्टूडियोज और किच्चा क्रिएशंस द्वारा बनाया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dhanush (@dhanushkraja)

[tds_leads input_placeholder="Email address" btn_horiz_align="content-horiz-center" pp_checkbox="yes" pp_msg="SSd2ZSUyMHJlYWQlMjBhbmQlMjBhY2NlcHQlMjB0aGUlMjAlM0NhJTIwaHJlZiUzRCUyMiUyMyUyMiUzRVByaXZhY3klMjBQb2xpY3klM0MlMkZhJTNFLg==" msg_composer="success" display="column" gap="10" input_padd="eyJhbGwiOiIxNXB4IDEwcHgiLCJsYW5kc2NhcGUiOiIxMnB4IDhweCIsInBvcnRyYWl0IjoiMTBweCA2cHgifQ==" input_border="1" btn_text="I want in" btn_tdicon="tdc-font-tdmp tdc-font-tdmp-arrow-right" btn_icon_size="eyJhbGwiOiIxOSIsImxhbmRzY2FwZSI6IjE3IiwicG9ydHJhaXQiOiIxNSJ9" btn_icon_space="eyJhbGwiOiI1IiwicG9ydHJhaXQiOiIzIn0=" btn_radius="0" input_radius="0" f_msg_font_family="521" f_msg_font_size="eyJhbGwiOiIxMyIsInBvcnRyYWl0IjoiMTIifQ==" f_msg_font_weight="400" f_msg_font_line_height="1.4" f_input_font_family="521" f_input_font_size="eyJhbGwiOiIxMyIsImxhbmRzY2FwZSI6IjEzIiwicG9ydHJhaXQiOiIxMiJ9" f_input_font_line_height="1.2" f_btn_font_family="521" f_input_font_weight="500" f_btn_font_size="eyJhbGwiOiIxMyIsImxhbmRzY2FwZSI6IjEyIiwicG9ydHJhaXQiOiIxMSJ9" f_btn_font_line_height="1.2" f_btn_font_weight="600" f_pp_font_family="521" f_pp_font_size="eyJhbGwiOiIxMiIsImxhbmRzY2FwZSI6IjEyIiwicG9ydHJhaXQiOiIxMSJ9" f_pp_font_line_height="1.2" pp_check_color="#000000" pp_check_color_a="#309b65" pp_check_color_a_h="#4cb577" f_btn_font_transform="uppercase" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjQwIiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJsYW5kc2NhcGUiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjMwIiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJsYW5kc2NhcGVfbWF4X3dpZHRoIjoxMTQwLCJsYW5kc2NhcGVfbWluX3dpZHRoIjoxMDE5LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMjUiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" msg_succ_radius="0" btn_bg="#309b65" btn_bg_h="#4cb577" title_space="eyJwb3J0cmFpdCI6IjEyIiwibGFuZHNjYXBlIjoiMTQiLCJhbGwiOiIwIn0=" msg_space="eyJsYW5kc2NhcGUiOiIwIDAgMTJweCJ9" btn_padd="eyJsYW5kc2NhcGUiOiIxMiIsInBvcnRyYWl0IjoiMTBweCJ9" msg_padd="eyJwb3J0cmFpdCI6IjZweCAxMHB4In0=" msg_err_radius="0" f_btn_font_spacing="1"]

Related articles