About Us

Founder of this website – Meet Singh

Author BioHello my name is Meet Singh I am from Haryana (India). I am a under graduate in science and technology. My aim to start this Blog is to give information about technology in various field, and as because I am a tech graduate so that I also love to write articles related to science and technology.

वैसे तो मैं एक टेक्नोलॉजी से संबंधित व्यक्ति हूं लेकिन मैंने देखा है कि इंटरनेट पर बहुत सी जानकारी अभी भी हिंदी भाषा में उपलब्ध नहीं है. लोग अलग-अलग प्रकार की जानकारी सर्च करते हैं तो उन्हें बहुत सारा कंटेंट और जानकारी इंग्लिश भाषा में मिलती है तो मैंने यहां पर टेक्नोलॉजी से संबंधित अलग-अलग विषयों पर जानकारी हिंदी में देने की कोशिश की है.

Connect with Me On – Facebook 

Email Us – setmynews@gmail.com

Web address of the Blog – https://www.setmynews.com/
What do we offer?  –हम यहां पर टेक्नोलॉजी से संबंधित विषयों पर, सोशल मीडिया से संबंधित विषयों पर, विज्ञान से संबंधित विषयों पर, और आज कल की दुनिया में जो नई नई तकनीक विकसित हो रही है उसमें लोगों को कौन-कौन सी प्रॉब्लम आ रही है उन सभी पर लेख लिखते हैं, हम यहां पर पुरानी जानकारी के साथ-साथ नई जानकारी का भी प्रयोग करते हैं, और  हम हमेशा कोशिश करते हैं कि लोगों तक ज्यादा से ज्यादा जानकारी पहुंचाएं. यहां पर हमने हिंदी भाषा के साथ-2 इंग्लिश के भी शब्द उपयोग करते है ताकि लोगों को अच्छी अंडरस्टैंडिंग (understanding) हो और कुछ लेख्न हमारे इंग्लिश भाषा में भी है.

Thanks for being here…

You Can Easily Connect With Us- 

Email – Setmynews@Gmail.com