कटरीना कैफ ने जारी किया Phone Bhoot फिल्म का मोशन पोस्टर, जानिए कब रिलीज होगी

Date:

Share post:

जब से कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर स्टारर ने फिल्म ‘फोन भूत’ की घोषणा की थी। उसी दिन से fans तीनों को एक स्क्रीन पर देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं। तीनों कलाकारों ने अपने fans का उत्साह बढ़ाने के लिए अपनी फिल्म के सेट से बहुत सी वीडियो और तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किये हैं। मेकर्स ने fans के लिए फिल्म ‘फोन भूत’ का मोशन पोस्टर भी जारी कर दिया है। फिल्म का यह पोस्टर प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है।

READ MORE  क्या अब Nayanthara भी Shahrukh Khan के साथ Jawan फिल्म मे काम करेगी। जानिये पुरा सच ?

 

पोस्ट जारी होने के बाद fans का reaction

कटरीना ने कुछ समय पहले ही बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल से शादी की थी। शादी करने के बाद उन्होने बड़े पर्दे से दूरी बना ली थी। लेकिन आज यानी 27 जून को कटरीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने प्रोजेक्ट को लेकर बड़ा अपडेट दे दिया है। अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी आने वाली फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर से कटरीना के fans को फिल्म के रिलीज होने की घोषणा भी पता चल गई है। कटरीना की इस फिल्म की घोषणा 28 जून को 11 बजे की जाएगी। कैट ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है की ‘एक भयनक कॉमेडी इनकमिंग। बने रहें। #फोनभूत।” इस फिल्म से कटरीना फिल्मों में वापसी कर रही हैं। वैसे तो उनके पास कई बड़ी-बड़ी फिल्में भी मौजूद हैं, लेकिन रिलीज के लिए ‘फोन भूत’ बिल्कुल तैयार है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

Katrina Kaif released the motion poster of the film Phone Bhoot, know when it will be released

कैसा दिखता है फिल्म का पोस्टर

मोशन पोस्टर के जरिए फिलहाल फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में और बाकी जानकारी शेयर की गई है। फिल्म में सिद्धांत, कटरीना कैफ के अपोजिट काम करते हुए नजर आएंगे।फिल्म में कटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी लीड रोल में नजर आएंगे और जारी किया गया मोशन पोस्टर देखने में काफी दिलचस्प सा लग रहा है। 22 सेकेंड के इस मोशन पोस्टर से फिल्म की कहानी का पता लगाना बहुत ज्यादा मुश्किल है और हम स्क्रीन पर एक प्यारा सा कार्टून भूत देख सकते हैं। मोशन पोस्टर में फिल्म की स्टारकास्ट में कोई भी कलाकार नहीं है

कब होगी यह फिल्म रिलीज

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter)

इस फिल्म को गुरमीत सिंह ने डायरेक्टर किया है। फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है। इस फिल्म की शूटिंग कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर ने साल 2020 में शुरू कर दी थी। कुछ खबरों को माने तो यह फिल्म 15 जुलाई 2022 को रिलीज हो सकती हैं।

READ MORE  गजनी से लेकर नायक फिल्म भी है साउथ फिल्म की रीमेक। जानिये 5 सुपरहिट Hindi फिल्म का राज ?

[tds_leads input_placeholder="Email address" btn_horiz_align="content-horiz-center" pp_checkbox="yes" pp_msg="SSd2ZSUyMHJlYWQlMjBhbmQlMjBhY2NlcHQlMjB0aGUlMjAlM0NhJTIwaHJlZiUzRCUyMiUyMyUyMiUzRVByaXZhY3klMjBQb2xpY3klM0MlMkZhJTNFLg==" msg_composer="success" display="column" gap="10" input_padd="eyJhbGwiOiIxNXB4IDEwcHgiLCJsYW5kc2NhcGUiOiIxMnB4IDhweCIsInBvcnRyYWl0IjoiMTBweCA2cHgifQ==" input_border="1" btn_text="I want in" btn_tdicon="tdc-font-tdmp tdc-font-tdmp-arrow-right" btn_icon_size="eyJhbGwiOiIxOSIsImxhbmRzY2FwZSI6IjE3IiwicG9ydHJhaXQiOiIxNSJ9" btn_icon_space="eyJhbGwiOiI1IiwicG9ydHJhaXQiOiIzIn0=" btn_radius="0" input_radius="0" f_msg_font_family="521" f_msg_font_size="eyJhbGwiOiIxMyIsInBvcnRyYWl0IjoiMTIifQ==" f_msg_font_weight="400" f_msg_font_line_height="1.4" f_input_font_family="521" f_input_font_size="eyJhbGwiOiIxMyIsImxhbmRzY2FwZSI6IjEzIiwicG9ydHJhaXQiOiIxMiJ9" f_input_font_line_height="1.2" f_btn_font_family="521" f_input_font_weight="500" f_btn_font_size="eyJhbGwiOiIxMyIsImxhbmRzY2FwZSI6IjEyIiwicG9ydHJhaXQiOiIxMSJ9" f_btn_font_line_height="1.2" f_btn_font_weight="600" f_pp_font_family="521" f_pp_font_size="eyJhbGwiOiIxMiIsImxhbmRzY2FwZSI6IjEyIiwicG9ydHJhaXQiOiIxMSJ9" f_pp_font_line_height="1.2" pp_check_color="#000000" pp_check_color_a="#309b65" pp_check_color_a_h="#4cb577" f_btn_font_transform="uppercase" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjQwIiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJsYW5kc2NhcGUiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjMwIiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJsYW5kc2NhcGVfbWF4X3dpZHRoIjoxMTQwLCJsYW5kc2NhcGVfbWluX3dpZHRoIjoxMDE5LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMjUiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" msg_succ_radius="0" btn_bg="#309b65" btn_bg_h="#4cb577" title_space="eyJwb3J0cmFpdCI6IjEyIiwibGFuZHNjYXBlIjoiMTQiLCJhbGwiOiIwIn0=" msg_space="eyJsYW5kc2NhcGUiOiIwIDAgMTJweCJ9" btn_padd="eyJsYW5kc2NhcGUiOiIxMiIsInBvcnRyYWl0IjoiMTBweCJ9" msg_padd="eyJwb3J0cmFpdCI6IjZweCAxMHB4In0=" msg_err_radius="0" f_btn_font_spacing="1"]

Related articles