First Day Box Office Collection Aditya Roy Kapur’s film Om and R Madhavan’s Rocket? hindi

Date:

Share post:

First Day Box Office Collection Aditya Roy Kapur's film Om and R Madhavan's Rocket?

दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं। बॉलीवुड के ऐसे दो हीरो के बारे में जिसने अपनी अपनी जगह काफी अच्छे रिकॉर्ड कायम करें हैं तो चलिए दोस्तों बिना किसी देरी के और आप मेरे साथ बने रहिए। ओम मूवी को आज ही के दिन 1 जुलाई 2022 के दिन भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज किया था , जिसने रिलीज होने के बाद कई सारे रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं तो बात कर ले। इस शानदार मूवी में हीरो के बारे में तो इस शानदार फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर हम को देखने को मिले हैं। आदित्य राय कपूर जो कि काफी अच्छी एक्टिंग करते हैं।

First Day Box Office Collection Aditya Roy Kapur's film Om and R Madhavan's Rocket?

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आदित्य काफी अच्छी एक्टिंग करते है और इसलिये कई लोगों का दिल भी जीत लिया है। वही तो उसको अगर हम आपको बता दें कि इस फिल्म में लीड ऐक्टर के तौर पर हमको देखने को मिली है। संजना संघी जो कि काफी ब्यूटीफुल हेरोइन है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में वही दोस्तों बात कर ले। हमको दूसरे लीड एक्टर के तौर पर देखने को मिले हैं। जैकी श्रॉफ जो कि काफी दिनों बाद किसी मूवी में एक्टिंग कर रहे हैं और उन्होंने काफी अच्छी तरीके से इसमें एक्टिंग भी करी हुई है। बात कर ले इस फिल्म की स्टोरी के बारे में तो यह स्टोरी एक पूरे के पूरे एक्शन पर डिपेंड है जो fans को काफी पसंद आ रही है। अगर दोस्तों बात कर ले। इस मूवी के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में तो इस फिल्म का पहला दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगभग 20 करोड़ के आसपास तक पहुंच गया है जो इस को सुपरहिट के साथ सा ब्लॉकबस्टर बनाता है।

READ MORE  क्या Jugjugg Jeeyo पहले ही Week मे फ्लॉप ? जानिये वरुण धवन पहले हफ्ते की अब तक की टॉप फिल्में।

वही दोस्तों अगर दूसरी मूवी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बात करे तो उस फिल्म का नाम है रोकेट। जो कि काफी अच्छी तरीके से 1 जुलाई 2022 के दिन भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज हो गई और इस फिल्म ने रिलीज होते ही काफी अच्छे रिकॉर्ड बना लिये है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में। दोस्तों अगर हम आपको बताते चलें कि इस मूवी का डायरेक्शन किया है। आर माधवन सर ने और वह इस फिल्म मे लीड एक्टर के तौर पर भी देखने को मिले हैं।

After all what happened with Nambi Narayanan ji full review of rocket movie

वहीं दोस्तों अगर हम आपको बताते चलें कि यह मूवी एक बायोपिक मूवी है जो कि नंबी नारायण नाम के साइंटिस्ट के ऊपर बनाई गई है। वही हमको इसमें काफी अच्छे सींस भी दिखाए गए हैं जो कि काफी अच्छी तरीके से भारतीय सिनेमाघरों में उतारे गए हैं। वहीं दोस्तों हम आपको बताते चलें कि इस फिल्म में कीमो के रोल में हमको देखने को मिले हैं शाहरुख खान।जिसने इस फिल्म में एक्टिंग करके फिल्म को सुपरहिट के साथ – 2 ब्लॉकबस्टर भी बना दिया है।

दोस्तों अगर हम आपको बता दें कि इसमें हमके साउथ की सूर्या भी देखने को मिले हैं जो काफी अच्छी तरीके से एक्टिंग करते हैं। साउथ इंडस्ट्री में उन्होंने इस फिल्म में एक्टिंग करके इस मूवी को काफी अच्छी तरीके से सुपरहिट भी बना दिया है। वह दोस्तों हम आपको बताते चलें कि इस मूवी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना पहुंच चुका है तो इस फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगभग 50 करोड़ के आसपास तक पहुंच चुका है

READ MORE   Mirzapur 3 फिर से आने वाली है। box office पर दूम मचाने ? जानिये पुरा सच।

जो कि इस मूवी को सुपरहिट के साथब्लॉकबस्टर बनाता है और वही दोस्तों इस मूवी में काफी अच्छे अच्छे सीन भी देखने को मिले हैं जो कि इस मूवी को काफी अच्छी तरीके से इंटरेस्टिंग में बनाते हैं। इसी के साथ दोस्तों मिलते हैं।

जय हिंद, जय, भारत और दोस्तों इन दोनों में से आपको सबसे अच्छी मूवी कौन सी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय जरूर दें। एक बार फिर से जय हिंद जय भारत।

[tds_leads input_placeholder="Email address" btn_horiz_align="content-horiz-center" pp_checkbox="yes" pp_msg="SSd2ZSUyMHJlYWQlMjBhbmQlMjBhY2NlcHQlMjB0aGUlMjAlM0NhJTIwaHJlZiUzRCUyMiUyMyUyMiUzRVByaXZhY3klMjBQb2xpY3klM0MlMkZhJTNFLg==" msg_composer="success" display="column" gap="10" input_padd="eyJhbGwiOiIxNXB4IDEwcHgiLCJsYW5kc2NhcGUiOiIxMnB4IDhweCIsInBvcnRyYWl0IjoiMTBweCA2cHgifQ==" input_border="1" btn_text="I want in" btn_tdicon="tdc-font-tdmp tdc-font-tdmp-arrow-right" btn_icon_size="eyJhbGwiOiIxOSIsImxhbmRzY2FwZSI6IjE3IiwicG9ydHJhaXQiOiIxNSJ9" btn_icon_space="eyJhbGwiOiI1IiwicG9ydHJhaXQiOiIzIn0=" btn_radius="0" input_radius="0" f_msg_font_family="521" f_msg_font_size="eyJhbGwiOiIxMyIsInBvcnRyYWl0IjoiMTIifQ==" f_msg_font_weight="400" f_msg_font_line_height="1.4" f_input_font_family="521" f_input_font_size="eyJhbGwiOiIxMyIsImxhbmRzY2FwZSI6IjEzIiwicG9ydHJhaXQiOiIxMiJ9" f_input_font_line_height="1.2" f_btn_font_family="521" f_input_font_weight="500" f_btn_font_size="eyJhbGwiOiIxMyIsImxhbmRzY2FwZSI6IjEyIiwicG9ydHJhaXQiOiIxMSJ9" f_btn_font_line_height="1.2" f_btn_font_weight="600" f_pp_font_family="521" f_pp_font_size="eyJhbGwiOiIxMiIsImxhbmRzY2FwZSI6IjEyIiwicG9ydHJhaXQiOiIxMSJ9" f_pp_font_line_height="1.2" pp_check_color="#000000" pp_check_color_a="#309b65" pp_check_color_a_h="#4cb577" f_btn_font_transform="uppercase" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjQwIiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJsYW5kc2NhcGUiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjMwIiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJsYW5kc2NhcGVfbWF4X3dpZHRoIjoxMTQwLCJsYW5kc2NhcGVfbWluX3dpZHRoIjoxMDE5LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMjUiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" msg_succ_radius="0" btn_bg="#309b65" btn_bg_h="#4cb577" title_space="eyJwb3J0cmFpdCI6IjEyIiwibGFuZHNjYXBlIjoiMTQiLCJhbGwiOiIwIn0=" msg_space="eyJsYW5kc2NhcGUiOiIwIDAgMTJweCJ9" btn_padd="eyJsYW5kc2NhcGUiOiIxMiIsInBvcnRyYWl0IjoiMTBweCJ9" msg_padd="eyJwb3J0cmFpdCI6IjZweCAxMHB4In0=" msg_err_radius="0" f_btn_font_spacing="1"]

Related articles