क्या बॉलीवुड की फिल्म जुग जुग जियो भी और फिल्म की कॉपी है ? जानिये हिंदी मे पूरा सच

बॉलीवुड की ताकत हमेशा से रही है इमोशंस फैमिली ड्रामा जिसमे लोगों को हंसाया है, रुलाया है यहां तक कि खुद रियल लाइफ में काफी कुछ सिखाया भी है। लेकिन सौ टके का सवाल कब तक कब तक चल पाएगा। यह सब जुग जुग जियो का टॉपिक भी सेम टू सेम है। एक मजेदार परिवार जिसमें छुपे हैं। काफी सारे सीक्रेट जो ये एक दूसरे को बिल्कुल नहीं बताएंगे, लेकिन पब्लिक के सामने धीरे-धीरे सब कुछ खोला जाएगा जो कभी कॉमेडी की शक्ल ले लेगा तो कभी ट्रेजेडी एंड में दिल पर हाथ रख कर ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

सबको साथ में बोलना पड़ेगा। ऑल इज वेल। देखो दोस्तों ट्रैलर बहुत पहले अच्छा है। फैमिली वाली फिल्में है। जिसको आप खुद अपनी फैमिली के साथ जरूर देखना चाहोगे। वैसे भी आजकल remake के जमाने में ओरिजिनल माल किस को नहीं पसंद .  STARTING में करण जौहर का नाम देखकर सबको यही लगा था कि फिल्म का थीम कभी खुशी कभी गम टाइप का होगा तो हमेशा से चला आ रहा है।

READ MORE  क्या Akshay Kumar’s की फिल्म रक्षाबंधन उनके करियर को बचा सकती ? जानिए पूरा सच हिंदी मे

बॉलीवुड में लेकिन सरप्राइजिंगली ठीक उसके उल्टी एक नए जमाने वाली कहानी के दर्शन हुए हैं, फन मिलेगा टवीस्ट मिलेंगे और सबसे बढ़िया फिल्म की एंडिंग कैसे होगी, वह अभी 100 परसेंट पता नहीं चला। वैसे भी आप जिस फिल्म में शादी जैसे टॉपिक को सेंटर में डाल दो। उसमें लोग अपने ओपिनियन बताए बिना रह नहीं पाते हैं

वैसे तो दोस्तों यह फिल्म फ्लॉप तो नहीं हो पाएगी। क्योकि गुड न्यूज़फिल्म भी सेम directer ने बनाई थी और अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से वह फिल्म भी एक है। क्योंकि ये सब टॉपिक हम हिंदुस्तानियों के दिलो में घुसे हुए हैं। आप ऑडियंस से बॉलीवुड को निकाल सकते हो, लेकिन फैमिली परिवार की ये आटोमेटिक है। इसका on और off वाला कोई बटन नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

लेकिन फिर से इस फिल्म के ऊपर भी वही 3 लेटर का छोटा सा शब्द जिसने काफी बॉलीवुड फिल्मो को बर्बाद किया है। ओटीटी उसका खतरा मंडराने लगा है। जैसे देखो अभी कुछ टाइम पहले जयेश भाई जोरदार थिएटर में आई तो फिल्म का कलेक्शन इतना कम कि रणवीर सिंह की फीस तक वापस नहीं आ पाई। क्योंकि लोगों फिल्म देखना चाहते हैं लेकिन थिएटर में 500 600 का टिकट खरीद कि बल्कि घर में टीवी पर अपनी family के साथ देखना चाहते और।

देखो 100 परसेंट अगर जुग जुग जियो भी ओटीटी पर रिलीज होती तो पक्का फिल्म को successful होने से कोई भी नहीं रोक सकता था।

और देखी भी खूब जातीं और तालियां भी खूब बचती हैं, लेकिन आज के टाइम मे ओडियन्स घर से बाहर तब ही निकलती है। जब उनको एक नया अलग टाइप का कांटेक्ट देखना होता है। ऐसे में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पैसे कमा पाएगी या नहीं, उस पर मुझे डाउट है। बाकि करण जौहर की फिल्म और कॉन्ट्रोवर्सी ना हो, ऐसा तो हो नहीं सकता। ट्रैलर में गाना सुन लिया। आपने और नाचने का मन भी किया होगा, लेकिन ओरिजिनल माल नहीं है। इस पर चोरी का इल्जाम लग गया है। वह भी पड़ोसी देश पाकिस्तान से नाच पंजाबन करते गाना है। बस उसी को रिपीट किया है।

READ MORE  क्या Vikrant Rona फिल्म KGF 2 और Puspa का record तोड़ सकती है ?

वैसे भी बॉलीवुड की तो आदत ही है। अच्छी चीजों पर खुद का स्टीकर चिपकाकर उसको बेचने की। अभी इस सबके बीच में सिर्फ एक गुड न्यूज़ यह है कि भूल भुलैया 2 ने औडिएंस को वापस बुलाना शुरू कर दिया है।

READ MORE   Bhool Bhulaiyaa 2 ने बॉक्स ऑफिस पर मचा दी है Dhoom यह फिल्म अब तक बॉक्स ऑफिस पर 179 करोड़ रुपये कमा चुकी है

किसी बॉलीवुड फिल्म के लिए तो आपको क्या लगता है कि वरुण धवन की फिल्म फायदा उठाकर मौके पर चौका मार पाएगी। फिल्म के मेकर की चालाकी और वरुण धवन को स्क्रीन पर ढाई साल बाद देखने का इंतजार। क्या सच में फिल्म की नैया पार लगा देगा या फिर ott के सामने एक और फिल्म घुटने टेक दे गी ?
आप बता दो की घर से देखोगी या फिर थिएटर में फैसला अभी कर लेते हैं। नीचे comment सेक्शन में

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: