क्या Akshay Kumar’s की फिल्म रक्षाबंधन उनके करियर को बचा सकती ? जानिए पूरा सच हिंदी मे

Date:

Share post:

अक्षय कुमार का नाम बॉलीवुड में कुछ टाइम पहले हिट फिल्मों की गारंटी समझा जाता था। लेकिन फिर आई बेल बॉटम उसके बाद बच्चन पांडे और ताजा ताजा नई नई पृथ्वीराज तीनों को खुले दिल से fans ने इग्नोर मार दिया। लेकिन एक बात पक्की है।

कि आज भी अक्षय कुमार की ऑडियंस के दिल में प्यार की कोई कमी नहीं है। गलतियां सबसे हो जाती है। बस उनको सुधारने की कोशिश करनी चाहिए। अक्षय come back के लिए already तैयार हो गए हैं। इस बार कोई बायोपिक नहीं कोई भी remake नहीं। ऑडियंस का दिल जीतने के लिए अक्षय कुमार ठीक वैसे ही फिल्म लेकर आए हैं जो बॉलीवुड की असली ताकत है। family इमोशंस। रक्षाबंधन जैसा फिल्म का नाम ठीक वैसा ही काम किया है।

READ MORE  राजकुमार राव-सान्‍या मल्‍होत्रा की फिल्म HIT का trailer रिलीज। you tube पर लगागी आग ?

इसके ट्रैलर ने। दिमाग का तो पता नहीं लेकिन आपके दिल में एक बंधन जरूर बनाएगी। पूरे तीन मिनट में आपसे कहानी नहीं। ट्रेलर के हर एक चीज में खुद को ढूंढ रहे हो, क्योंकि यह फिल्म उठाई गई है। मेरे आपके बीच मे से इस फिल्म मे आपको भाई बहन का प्यार देखने को मिलेगा जिसको कुछ लोग रियल लाइफ में जीते हैं तो कुछ लोग दूसरों के मुंह से किस्से और कहानियां सुनकर और जो बाकी बच गये वह देखते हैं, फिल्मे जिसमे फिलिंग्स इमोशंस का मतलब समझाया जाता है। रक्षाबंधन भी उसी टाइप का सिनेमा है।

काफी टाइम बाद एक फिल्म का ऐसा ट्रेलर देखा है जो किसी और फ़िल्म को कॉपी करने की कोशिश नहीं करता और ना ही नार्थ साउथ के अंतर में लोगो को उलझाता है। इस फिल्म को बनाने में दिल और दिमाग दोनों का इस्तेमाल किया गया है।फिल्म के directer आनंद राय एक सिंपल कहानी को इतनी सच्चाई से दिखाते हैं

कि वह फिल्म आपको जिंदगी भर याद रह जाती है जैसे कि तनु वेड्स, मनु कॉमेडी, एचडी, लव स्टोरी और एंड में पैसा वसूल टाइप का क्लाइमेट और क्या चाहिए। आपको एक फिल्म से आप हर फिल्म मे सस्पेंस थ्रिलर एक्शन तो नहीं ढूंढ सकते ना कुछ फिल्में वैसे भी तो हो जो with family देखी जाए। अक्षय कुमार ने इस फिल्म मे पब्लिक के दिमाग को छोड़कर उनके दिल को टारगेट करने वाली फिल्म लेकर वापस लौटे हैं। इससे पहले अतरंगी रे फिल्म में भी लोगों ने उनके बहुत ज्यादा पसंद किया था,

लेकिन उस फिल्म मे उनका छोटा सा रोल था। लेकिन इस बार तो पूरे 3 घंटे का रोल करने जा रहे। अब लोगों का दिल जीतने के लिए उनके पास सबसे बढ़िया मौका। सबसे बढ़िया बात तो यह है कि अक्षय को इस रोल में घुसने के लिए पृथ्वीराज चौहान टाइप की मेहनत करने की जरूरत नहीं है। वह इस टाइप का रोल बहुत बढ़िया तरीके से करते है। और यह उस टाइप का कांटेक्ट है जिसमें कहानी ही फिल्म की असली हीरो साबित होती है।

इमोशंस जो आप फील करते हो और इसका पूरा फायदा डायरेक्टली अक्षय कुमार को मिलेगा जिससे डायलॉग के दम पर पब्लिक को जीत सकते हैं। देखो ट्रेलर हमे वापिस उन दिनों में ले गया है जिसमे बॉलीवुड का मतलब ही केवल family ड्राम हुआ करता था। और फिर जो म्यूजिक डाला गया है। फिल्में को एकदम सिंपल नेचुरल और पर्सनल टाइप का है। एक कनेक्शन सा बन जाता है जिसकी वजह से फिल्म के हर एक सीन से हिमेश रेशमिया is बैक अक्षय कुमार के साथ इनकी जोड़ी काफी पुरानी है और बेशक ट्रेलर को सुनकर वह मैजिक आप दोबारा फिल कर सकते हो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अब दोस्तों करो या मरो की सिचुएशन केवल अक्षय कुमार के लिए ही नहीं है। यह फिल्म तो आमिर खान को भी काफी नुकसान पहुंचा सकती है। आपको नहीं पता the big फिल्म लाल सिंह चड्ढा vs रक्षाबंधन 11 अगस्त, 2022 को ही रिलीज होने वाली है। यह लड़ाई अब और ज्यादा interesting हो गई है।

 

READ MORE  क्या Vikrant Rona फिल्म KGF 2 और Puspa का record तोड़ सकती है ?

ऐसा लग रहा है। रक्षाबंधन के बहुत ज्यादा फायदा होने वाला । जबकि लाल सिंह चड्ढा को काफी कम रिस्पांस मिला था।उनके fans की तरफ से। अब तो आखरी फैसला तो आप लोगों के हाथ में ही है तो फिर अगस्त तक का इंतजार किस बात का नीचे comment सेक्शन खुला हुआ है? आमिर खान या रक्षाबंधन आपके हिसाब से इस बार कौन बाजी मारने वाला है? इमोशंस वर्सेस इमोशन की इस लड़ाई में खिलाडी भैया जीतेंगे या फिर फटाफट बताओ जो भी दिल मे आ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related articles

सचिन तेंदुलकर के जीवन की कहानी

सचिन तेंदुलकर का जन्म 24 अप्रैल 1973 को राजापुर(बॉम्बे) के एक मिडिल क्लास मराठी परिवार में हुआ था|...

जानिए NEFT और RTGS क्या होता है?

NEFT क्या होता है 1.NEFT का पूरा नाम National Electronic Funds Transfer होता है| 2.NEFT की शुरुआत नवम्बर 2005 में...

HOME LOAN : योग्यता, दस्तावेज और फायदे

हम आपको Home Loan के बारे में बातएंगे कि Home Loan में क्या eligibility होती है, क्या document...

Personal बैंक लोन : योग्यता, दस्तावेज, फायदे और नुकसान

हम आपको Personal Loan के बारे में बातएंगे कि Personal Loan में क्या eligibility होती है, क्या document...