Priyanka’s जब अपनी बेटी का अस्पताल मे ख्याल रख रही थी। तो Nick Jonas ने क्या कहा जिसे से fans उनको और पसन्द करने लगे

Date:

Share post:

हल ही मे एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के हॉस्पिटलाइजेशन के बारे में अपने fans के बीच चर्चा की। उन्होंने इस चर्चा में उनकी बेटी के द्वारा NICU में बिताए गये 100 दिन वाली बात को लोगों के साथ क्यों शेयर किया था  उसके बारे मे भी बताया है। और उन्होंने वह सभी चुनौतियों के बारे मे लोगों को बताया जो उनके साथ मालती के जन्म के बाद हुई थी और उन्होंने ने अपनी पतनी प्रियंका की भी तारीफ की जो निक के साथ कठिन समय में चट्टान की तरह खड़ी रहीं

यह पढ़ने के लिये पर click करे

Hrithik Roshan के new hair style को देखकर फैंस ने यह क्या कहा दिया?

 

निक ने अपने fans को यह भी कहा कि जब हमने सोशल मीडिया पर जो कुछ भी शेयर किया वह तो उनकी फीलिंग्स थीं। जो उस कठिन समय में उन्होंने महसूस की थी। उन्होंने उन सभी लोगो को thanks कहा जो उनकी बेटी के घर आने के लिये pray कर रहे थे और जो हॉस्पिटलाइजेशन के समय उनके हौसला को कम नी होने दे रहे थे।

प्रियंका के पति निक ने आगे अपनी पतनी (प्रियंका) को बहुत भाग्यशाली पार्टनर कहा क्योकि उन्होने हर मुस्किल समय मे अपने पति निक का साथ दिया और अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस का हॉस्पिटलाइजेशन के समय पूरा घ्यान रखा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

 

निक अपने इंटरव्यू मे बताते है। कि उनके लिए हर दिन एक सरप्राइजिंग से भरा होता था और वह उन सभी बदलावों के बारे में बात करते है जो निक मे पिता बनने के बाद आए थे निक कहते है

यह पढ़ने के लिये पर click करे

रणबीर-आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर रिलीज होते ही bollywood से लेकर tollywood सभी हैरान

 

कि उनके लिये हर एक दिन नया चैलेंज और सरप्राइज के साथ कुछ ऐसे भी पल होते थे जिसमे उसे शॉक का भी सामना करना पड़ा। वह बताते है की वह ऐसी खूबसूरत राइड पर है। जिसमे वह अपनी बेटी को बड़ा होते हुए देखते है। और वह अपनी बेटी से बहुत ज्यादा प्यार करते है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

प्रियंका ​​​​ने ​​​जनवरी में निक को यह खुशखबरी दी थी। प्रियंका और निक ने 22 जनवरी को अपने सोशल मीडिया पर शेयर अपने पेरेंट्स बनने की खुशखबरी दी थी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की जिसमे उन्होने बताया की हम अपने जीवन में एक बच्चे का स्वागत कर रहे हैं।

निक-प्रियंका की शादी 2 दिसंबर, 2018 को उदयपुर के उम्मेद भवन में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी की थी। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोड़ी बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक सबसे चर्चित जोड़ियों में एक है।

[tds_leads input_placeholder="Email address" btn_horiz_align="content-horiz-center" pp_checkbox="yes" pp_msg="SSd2ZSUyMHJlYWQlMjBhbmQlMjBhY2NlcHQlMjB0aGUlMjAlM0NhJTIwaHJlZiUzRCUyMiUyMyUyMiUzRVByaXZhY3klMjBQb2xpY3klM0MlMkZhJTNFLg==" msg_composer="success" display="column" gap="10" input_padd="eyJhbGwiOiIxNXB4IDEwcHgiLCJsYW5kc2NhcGUiOiIxMnB4IDhweCIsInBvcnRyYWl0IjoiMTBweCA2cHgifQ==" input_border="1" btn_text="I want in" btn_tdicon="tdc-font-tdmp tdc-font-tdmp-arrow-right" btn_icon_size="eyJhbGwiOiIxOSIsImxhbmRzY2FwZSI6IjE3IiwicG9ydHJhaXQiOiIxNSJ9" btn_icon_space="eyJhbGwiOiI1IiwicG9ydHJhaXQiOiIzIn0=" btn_radius="0" input_radius="0" f_msg_font_family="521" f_msg_font_size="eyJhbGwiOiIxMyIsInBvcnRyYWl0IjoiMTIifQ==" f_msg_font_weight="400" f_msg_font_line_height="1.4" f_input_font_family="521" f_input_font_size="eyJhbGwiOiIxMyIsImxhbmRzY2FwZSI6IjEzIiwicG9ydHJhaXQiOiIxMiJ9" f_input_font_line_height="1.2" f_btn_font_family="521" f_input_font_weight="500" f_btn_font_size="eyJhbGwiOiIxMyIsImxhbmRzY2FwZSI6IjEyIiwicG9ydHJhaXQiOiIxMSJ9" f_btn_font_line_height="1.2" f_btn_font_weight="600" f_pp_font_family="521" f_pp_font_size="eyJhbGwiOiIxMiIsImxhbmRzY2FwZSI6IjEyIiwicG9ydHJhaXQiOiIxMSJ9" f_pp_font_line_height="1.2" pp_check_color="#000000" pp_check_color_a="#309b65" pp_check_color_a_h="#4cb577" f_btn_font_transform="uppercase" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjQwIiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJsYW5kc2NhcGUiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjMwIiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJsYW5kc2NhcGVfbWF4X3dpZHRoIjoxMTQwLCJsYW5kc2NhcGVfbWluX3dpZHRoIjoxMDE5LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMjUiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" msg_succ_radius="0" btn_bg="#309b65" btn_bg_h="#4cb577" title_space="eyJwb3J0cmFpdCI6IjEyIiwibGFuZHNjYXBlIjoiMTQiLCJhbGwiOiIwIn0=" msg_space="eyJsYW5kc2NhcGUiOiIwIDAgMTJweCJ9" btn_padd="eyJsYW5kc2NhcGUiOiIxMiIsInBvcnRyYWl0IjoiMTBweCJ9" msg_padd="eyJwb3J0cmFpdCI6IjZweCAxMHB4In0=" msg_err_radius="0" f_btn_font_spacing="1"]

Related articles