रणबीर कपूर और संजय दत्त की आने वाली फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) का टीज़र हुआ रिलीज

Date:

Share post:

रणबीर कपूर और संजय दत्त की आने वाली फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) जो आज कल जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है.
‘शमशेरा’ (Shamshera) फिल्म का शानदार टीजर फंस को काफी पसंद आ रहा है इस टीजर को फिल्म मेकर्स ने 22 जून को रिलीज कर दिया था और अब ‘शमशेरा’ (Shamshera) फिल्म का ट्रेलर 24 जून को रिलीज होने जा रहा है इस फिल्म का एक पोस्टर जब लिक हुआ था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

तो उस पोस्टर ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी थी इसलिये जब फिल्म मेकर ने दो दिनों बाद ‘शमशेरा’ का ओरिजनल पोस्टर (Shamshera New Poster) जारी किया है. तो इस पोस्टर को लेकर फैंस काफी एक्साइडटेड मे हो गये। बस अब तो फंस को 24 जून का इंतजार है। कुछ लोग तो इस फिल्म पर काफी उम्मीद लगा रखी है क्योकि कुछ समय से बॉलीवुड की फिल्मे लगातार फ्लॉप होती जा रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

READ MORE   आ गए है। bollywood industery को बचाने 19 वी सदी के जाने माने super hero

‘शमशेरा’ (Shamshera) फिल्म के ट्रेलर रिलीज से एक दिन पहले ही फिल्म मेकर्स ने एक नया पोस्टर जारी किया है. इस पोस्टर में संजय दत्त का खूंखार अवतार फंस को बहुत ही शानदार लग रहा है. छोटे-छोटे बालों के साथ उनके चेहरे पर दाढ़ी और उनकी ताव देने वाली मूंछे संजय दत्त के लुक को जबरदस्त बना रही हैं. इसके साथ साथ उनके माथे पर महादेव का तिलक और हाथ में हंटर लिए ‘बॉलीवुड के बाबा’ बहुत ही गदर लग रहे हैं.

यशराज फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अलग-अलग तीन भाषाओं में शमशेरा फिल्म के इस नए पोस्टर को शेयर किया है। और संजय दत्त ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘शमशेरा’ ’ फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है।

  READ MORE   Brahmastra film के trailer में रणबीर कपूर ने मंदिर के अंदर पहने जूते? डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने बताया पुरा सच

शमशेरा फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. वहीं, आशुतोष राणा, सौरभ शुक्ला, रोनित रॉय और त्रिधा चौधरी भी इस फिल्म में नजर आएंगे.

साल 2018 में इस फिल्म की घोषणा हुई थी. फिल्म के जरिए रणबीर कपूर करीब चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. ‘शमशेरा’ के अलावा रणबीर कपूर उनकी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी आपको नजर आने वाले है , जिसमें वह आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन भी आपको नजर आने वाले है. इन दोनों फिल्मो का इंतजार उनके फंस बहुत दिनों से कर रहे है यह दोनों फिल्म ही रणबीर की आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्में मे से एक हैं.

[tds_leads input_placeholder="Email address" btn_horiz_align="content-horiz-center" pp_checkbox="yes" pp_msg="SSd2ZSUyMHJlYWQlMjBhbmQlMjBhY2NlcHQlMjB0aGUlMjAlM0NhJTIwaHJlZiUzRCUyMiUyMyUyMiUzRVByaXZhY3klMjBQb2xpY3klM0MlMkZhJTNFLg==" msg_composer="success" display="column" gap="10" input_padd="eyJhbGwiOiIxNXB4IDEwcHgiLCJsYW5kc2NhcGUiOiIxMnB4IDhweCIsInBvcnRyYWl0IjoiMTBweCA2cHgifQ==" input_border="1" btn_text="I want in" btn_tdicon="tdc-font-tdmp tdc-font-tdmp-arrow-right" btn_icon_size="eyJhbGwiOiIxOSIsImxhbmRzY2FwZSI6IjE3IiwicG9ydHJhaXQiOiIxNSJ9" btn_icon_space="eyJhbGwiOiI1IiwicG9ydHJhaXQiOiIzIn0=" btn_radius="0" input_radius="0" f_msg_font_family="521" f_msg_font_size="eyJhbGwiOiIxMyIsInBvcnRyYWl0IjoiMTIifQ==" f_msg_font_weight="400" f_msg_font_line_height="1.4" f_input_font_family="521" f_input_font_size="eyJhbGwiOiIxMyIsImxhbmRzY2FwZSI6IjEzIiwicG9ydHJhaXQiOiIxMiJ9" f_input_font_line_height="1.2" f_btn_font_family="521" f_input_font_weight="500" f_btn_font_size="eyJhbGwiOiIxMyIsImxhbmRzY2FwZSI6IjEyIiwicG9ydHJhaXQiOiIxMSJ9" f_btn_font_line_height="1.2" f_btn_font_weight="600" f_pp_font_family="521" f_pp_font_size="eyJhbGwiOiIxMiIsImxhbmRzY2FwZSI6IjEyIiwicG9ydHJhaXQiOiIxMSJ9" f_pp_font_line_height="1.2" pp_check_color="#000000" pp_check_color_a="#309b65" pp_check_color_a_h="#4cb577" f_btn_font_transform="uppercase" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjQwIiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJsYW5kc2NhcGUiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjMwIiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJsYW5kc2NhcGVfbWF4X3dpZHRoIjoxMTQwLCJsYW5kc2NhcGVfbWluX3dpZHRoIjoxMDE5LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMjUiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" msg_succ_radius="0" btn_bg="#309b65" btn_bg_h="#4cb577" title_space="eyJwb3J0cmFpdCI6IjEyIiwibGFuZHNjYXBlIjoiMTQiLCJhbGwiOiIwIn0=" msg_space="eyJsYW5kc2NhcGUiOiIwIDAgMTJweCJ9" btn_padd="eyJsYW5kc2NhcGUiOiIxMiIsInBvcnRyYWl0IjoiMTBweCJ9" msg_padd="eyJwb3J0cmFpdCI6IjZweCAxMHB4In0=" msg_err_radius="0" f_btn_font_spacing="1"]

Related articles