जब SAI PALLAVI ने कश्मीरी पंडितों का उड़ाया मजाक तो लोगो ने कहा की अब south actress मे घमंड आ गया है।

जब SAI PALLAVI ने कश्मीरी पंडितों का उड़ाया मजाक तो लोगो ने कहा की अब south actress मे घमंड आ गया है।

South Industry के मशहूर actor Sai Pallavi अपने खूबसूरत अंदाज के लिए जानी जाती है। वही अपनी आने वाली फिल्म विराट को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। इसलिये साईं पल्लवी इस समय फिल्म का जम कर प्रमोशन भी कर रही हैं। एक इंटरव्यू के दौरान साई पल्लवी ने कश्मीरी पंडितों का नरसंहार को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जैसे सोशल मीडिया पर विवाद छिड़ गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sai Pallavi (@saipallavi.senthamarai)

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान सई पल्लवी ने बॉलीवुड कश्मीर फाइल्स में दिखाए गए कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार की तुलना करके विवादित बयान दिया है। सई पल्लवी ने कहा कि फिल्म द कश्मीर फाइल्स में कश्मीरी पंडितों का नरसंहार को दिखाया गया है।

READ MORE  आ गए है। bollywood industery को बचाने 19 वी सदी के जाने माने super hero

वहीं अगर हिंसा और धर्म को एक तराजू में तोला जाए तो कुछ समय पहले गायों से भरे ट्रक को ले जाने वाले मुस्लिम व्यक्तियों को बेरहमी से पीटकर उसे जय श्रीराम के नारे लगाने को कहा गया था तो आप मुझे यह बताइए कि इन दोनों घटनाओं में क्या अंतर है और साई पल्लवी के ऐसे कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार को गायों के खाने के लिए ले जाने की तुलना करने पर सोशल मीडिया में आक्रोश की एक लहर दौड़ पड़ी है।

साईं पल्लवी के बयान देने के बाद लोगों की क्या प्रतिक्रिया

साईं कैसे कहने पर एक यूजर ने ट्वीट कर कहा कि आपने जो भी कहा है। वह बेहद गलत है तो किसी दूसरे ने कहा। —-कश्मीरी पंडितो द्वारा सहन किये गये दर्द का आपको कोई अनुभव नहीं है। तो किसी ने साई पल्लवी को धमकी देते हुए कहा कि मैडम इन दोनों बातो की तुलना करने की हिम्मत ना करें।

READ MORE  आमिर खान ने अपनी एक्स वाइफ किरण राव के साथ मिलकर बनाया अपनी मां का बर्थ-डे

film के बारे मे कुछ बातो

साई की अपकमिंग फिल्म विराट पर्वम में राणा दग्गुबाती लीड रोल में हैं। यह फिल्म 1090 की सच्ची घटना पर बेस्ड है। इसका बैकड्रॉप तेलंगाना रीजन में हुआ नक्सली आंदोलन और एक लव स्टोरी है। फिल्म में साई वेनेला का रोल निभा रही हैं, जिसे नक्सल लीडर रवन्ना से प्यार हो जाता है। यह रोल राणा दग्गुबाती निभा रहे हैं।

कुछ ने इसे गलत कहा और कुछ ने इसे सही कहा

बता दें साईं के इस बयान से सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है खास बात ये है कि लोग दो हिस्सों में बंट गए है। कुछ लोग साई का सपोर्ट कर रहे हैं। उनका मानना है कि साई ने हिंसा करने वालों और प्रताड़ित होने वालों के बीच फर्क बताया है और अहिंसा का साथ देने की बात कही है। जबकि कुछ लोग उनके बयान की आलोचना कर रहे हैं। उन्हें लग रहा है कि साई का बयान कश्मीरी पंडितों की त्रासदी को गलत तरीके से पेश कर रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sai Pallavi (@saipallavi.senthamarai)

अपने बयान के बाद साईं ने क्या कहा

साईं ने आगे कहा- ‘मैं एक न्यूट्रल फैमिली से हूं। मेरे माता-पिता ने मुझे हमेशा अच्छा इंसान बनने की सीख दी है। उन्होंने सिखाया है कि मैं मुश्किल में फंसे लोगों की मदद करूं। जिनका दमन हो रहा है, उनको बचाना जरूरी है। इसलिए मैं पीड़ितों के साथ खड़े रहने की कोशिश करती हूं। साईं का मानना है कि लड़ाई तो केवल दो समान लोगों के बीच मे ही होती है न कि अलग
मानव के बीचमे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: