हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप ने अपने दोस्तों के साथ 48.22 लाख रुपये खर्च कर दिया। जानिये पूरा सत्य

Date:

Share post:

हॉलीवुड के famous स्टार जॉनी डेप (Johnny Depp) कुछ
दिनों पहले ही अपनी एक्स वाइफ एंबर हर्ड (Amber Heard) के साथ अपनी कानूनी लड़ाई को लेकर बहुत ज्यादा चर्चा में थे. स्टार जॉनी डेप (Johnny Depp) ने हाल ही में अपनी एक्स वाइफ एंबर हर्ड (Amber Heard) के खिलाफ मानहानि का केस जीता है,

जिसके बाद अब वह तुरंत अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स पर फोकस करने में लग गये हैं और साथ उन्होंने अपनी जीत को भी सेलिब्रेट किया हैं. इसलिये अपनी जीत को सेलिब्रेट करने के लिये जॉनी डेप (Johnny Depp) अपने दोस्तों के साथ बर्मिंघम मे एक इंडियन रेस्टोरेंट मे गये और full एन्जॉय किया। जॉनी डेप (Johnny Depp) ने भारतीय खाने का भी अपने दोस्तों के साथ लुत्फ उठाया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amber Heard (@amberheard)

रिपोर्ट्स के मुताबिक (Johnny Depp) ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर केवल बर्मिंघम मे स्थित इंडियन रेस्टोरेंट ‘वाराणसी’ में सिर्फ भारतीय भोजन ही नहीं खाया बल्कि इसके लिए (Johnny Depp) ने लंबा-चौड़ा बिल भी दिया था

इस डिनर में (Johnny Depp) के साथ famous म्यूजिशियन जेफ बेक भी मौजूद थे. उनके इस डिनर की जानकारी ‘वाराणसी’ रेस्टोरेंट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें को शेयर करते हुऐ दी। इस फोटो मे (Johnny Depp) के साथ जेफ बेक भी थे।

READ MORE   अब वरुण धवन और मनीष पॉल की एक वीडियो वायरल हो गई है

और फोटो में जेफ बेक के अलावा ‘वाराणसी’ होटल का स्टाफ भी (Johnny Depp) के साथ फोटो मे पोज दे रहा है इस दौरान (Johnny Depp) ने हाफ जैकेट के नीचे ऑफ व्हाइट शर्ट और ब्लू डैनिम्स पहनी थी।

फैंस को (Johnny Depp) का यह लुक काफी पसंद आ रहा है उन्होंने अपने इस शानदार लुक को हैट और ब्लैक शूज के साथ भी कम्प्लीट किया। और दूसरी तरफ जेफ बेक ने व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू डैनिम और ब्राउन जैकेट में नजर आये

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Johnny Depp (@johnnydepp)

बर्मिंघम मे स्थित इंडियन रेस्टोरेंट ‘वाराणसी’ को मोहम्मद हुसैन चलाते हैं, मोहम्मद हुसैन ने The Times Of India के साथ बातचीत में एक्टर के द्वारा खाई गईं डिशेज के बारे में बड़ा खुलासा किया है. मोहम्मद ने बताया कि Johnny अपने 20 दोस्तों के साथ होटल मे आये थे . इस दौरान उन्होंने चिकन टिक्का, तंदूरी वाइल्ड किंग प्रॉन, बटर चिकन जैसे डिशेज का लुत्फ उठाया. लेकिन हुसैन ने एक्टर के द्वारा चुकाए गये बिल के बारे मे नहीं बताया। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स को मानें तो (Johnny Depp) ने इस डिनर के लिए 48 लाख का लंबा-चौड़ा बिल दिया है।

Johnny Depp: हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप ने इंग्लैंड के बर्मिंघम में अपने दोस्तों के साथ एक खास सेलिब्रेशन किया। डिनर पर 62,000 डॉलर या 48.22 लाख रुपये खर्च किए। डेप ने रेस्तरां में इंडियन फूड, कॉकटेल और शैंपेन की दावत दी। अभिनेता ने बुधवार को एक बड़ी जीत हासिल की, जब उन्हें 36 साल की एक्स वाइफ एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि के मुकदमे में 10.35 मिलियन डॉलर का फैसला सुनाया गया।

READ MORE   रणबीर-आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर रिलीज होते ही bollywood से लेकर tollywood सभी हैरान

एनवाईपोस्ट डॉट कॉम की रिपोर्ट, “उन्होंने स्टाफ, अपने दोस्तों और परिवार के साथ बात करते में बहुत समय बिताया। स्टाफ्स को उनके साथ तस्वीरें खिंचवाने में खुशी हुई।”

[tds_leads input_placeholder="Email address" btn_horiz_align="content-horiz-center" pp_checkbox="yes" pp_msg="SSd2ZSUyMHJlYWQlMjBhbmQlMjBhY2NlcHQlMjB0aGUlMjAlM0NhJTIwaHJlZiUzRCUyMiUyMyUyMiUzRVByaXZhY3klMjBQb2xpY3klM0MlMkZhJTNFLg==" msg_composer="success" display="column" gap="10" input_padd="eyJhbGwiOiIxNXB4IDEwcHgiLCJsYW5kc2NhcGUiOiIxMnB4IDhweCIsInBvcnRyYWl0IjoiMTBweCA2cHgifQ==" input_border="1" btn_text="I want in" btn_tdicon="tdc-font-tdmp tdc-font-tdmp-arrow-right" btn_icon_size="eyJhbGwiOiIxOSIsImxhbmRzY2FwZSI6IjE3IiwicG9ydHJhaXQiOiIxNSJ9" btn_icon_space="eyJhbGwiOiI1IiwicG9ydHJhaXQiOiIzIn0=" btn_radius="0" input_radius="0" f_msg_font_family="521" f_msg_font_size="eyJhbGwiOiIxMyIsInBvcnRyYWl0IjoiMTIifQ==" f_msg_font_weight="400" f_msg_font_line_height="1.4" f_input_font_family="521" f_input_font_size="eyJhbGwiOiIxMyIsImxhbmRzY2FwZSI6IjEzIiwicG9ydHJhaXQiOiIxMiJ9" f_input_font_line_height="1.2" f_btn_font_family="521" f_input_font_weight="500" f_btn_font_size="eyJhbGwiOiIxMyIsImxhbmRzY2FwZSI6IjEyIiwicG9ydHJhaXQiOiIxMSJ9" f_btn_font_line_height="1.2" f_btn_font_weight="600" f_pp_font_family="521" f_pp_font_size="eyJhbGwiOiIxMiIsImxhbmRzY2FwZSI6IjEyIiwicG9ydHJhaXQiOiIxMSJ9" f_pp_font_line_height="1.2" pp_check_color="#000000" pp_check_color_a="#309b65" pp_check_color_a_h="#4cb577" f_btn_font_transform="uppercase" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjQwIiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJsYW5kc2NhcGUiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjMwIiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJsYW5kc2NhcGVfbWF4X3dpZHRoIjoxMTQwLCJsYW5kc2NhcGVfbWluX3dpZHRoIjoxMDE5LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMjUiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" msg_succ_radius="0" btn_bg="#309b65" btn_bg_h="#4cb577" title_space="eyJwb3J0cmFpdCI6IjEyIiwibGFuZHNjYXBlIjoiMTQiLCJhbGwiOiIwIn0=" msg_space="eyJsYW5kc2NhcGUiOiIwIDAgMTJweCJ9" btn_padd="eyJsYW5kc2NhcGUiOiIxMiIsInBvcnRyYWl0IjoiMTBweCJ9" msg_padd="eyJwb3J0cmFpdCI6IjZweCAxMHB4In0=" msg_err_radius="0" f_btn_font_spacing="1"]

Related articles